जनाक्रोश रैली:- एक शख्स ने मारा हार्दिक पटेल को थप्पड़


कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को गुजरात के सुरेंद्रनगर में आयोजित एक रैली में भाषण देते हुए एक शख़्स ने थप्पड़ मारा. 

खास बातें

रैली में भाषण दे रहे थे हार्दिक पटेल

इसी दौरान एक शख़्स ने जड़ा थप्पड़

हार्दिक पटेल के समर्थकों और शख़्स के बीच हुई हाथापाई

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक रैली में भाषण देते हुए एक शख़्स ने थप्पड़ मार दिया. समाचार एजेंसी ANI द्वारा जारी वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पटेल मंच पर भाषण दे रहे हैं. इसी दौरान एक शख़्स चिल्लाते हुए मंच पर चढ़ता है और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ देता है. इसके बाद हार्दिक पटेल के समर्थक और शख़्स के बीच हाथापाई होती है. हालांकि अभी शख़्स के बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है, न ही यह पता चल पाया है कि आखिर उसने थप्पड़ क्यों मारा. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख़्स ने जूता फेंक दिया था. जिस वक्त शख़्स ने जूता फेंका था, उस दौरान भाजपा नेता जी वी एल नरसिम्हा रावप्रेस को संबोधित कर रहे थे. जूता उनके चेहरे को छूते हुए निकल गया था. 

घटना के तुरंत बाद जूता फेंकने वाले शख़्स को पकड़ लिया गया था. मामले में और छानबीन जारी है. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची आईपी स्टेट थाने की पुलिस ने आरोपी शख़्स को हिरासत में लिया और थाने ले गई थी. जूता मारने वाला शख़्स खुद का नाम शक्ति भार्गव बता रहा था और वह कानपुर का रहने वाला है. वहां भार्गव के परिवार का भार्गव हॉस्पिटल के नाम से अस्पताल भी है. बताया जा रहा है कि परिवार में कुछ सालों से झगड़ा चल रहा है और वह 2 साल से मां से अलग रह रहा है. परिवार ने इसे बेदखल कर रखा है. बताया जा रहा है कि किसी प्लॉट के मामले को लेकर वह परेशान चल रहा है. मानसिक हालत ठीक नहीं है.

पहले भी लोगों के गुस्से का शिकार हो चुके हैं नेता 

पहले भी कई नेताओं को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. अप्रैल 2014 में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने जड़ दिया था थप्पड़ . तो वहीं, इसी तरह का वाकया एनसीपी अध्‍यक्ष शरद पवार के साथ भी हुआ था. शरद पवार जब एक सभा से निकल रहे थे, तभी पीछे से आए एक सिख युवक ने पवार को थप्पड़ मार दिया था. भूपिंदर सिंह हुड्डा को भी पानीपत में एक रैली के दौरान एक युवक ने थप्‍पड़ मार दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *